कौन हैं संजीव गोयनका जिन्होंने LSG कप्तान केएल राहुल को फटकारा, मैदान पर ही कर दी ऐसी-तैसी

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 12:26 PM (IST)

हैदराबादः आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने लखनऊ से मिले 166 रन के लक्ष्य को महज 9.4 ओवर में चेज कर डाला। वहीं, अभिषेक शर्मा ने 28 गेंदों पर नाबाद 75 रन जड़े। वहीं, दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) को सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लखनऊ टीम के मालिक और उद्योगपति का टीम के कप्तान केएल राहुल को फटकारने (sanjeev goenka angry on kl rahul) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर वह यूजर के निशाने पर आ गए हैं। 

 

एलएसजी के मालिक भारतीय अरबपति संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट रूप से संजीव अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल को फटकारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्पष्ट है कि एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल के साथ तीखी बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, बातचीत का आडियो सुनायी नहीं दे रहा है, लेकिन इशारों से बातचीत की गर्मी का अंदाजा साफ महसूस किया जा सकता है। 

 

गोयनका राहुल के साथ अपनी एनिमेटेड बातचीत में क्रोधित दिखे जबकि भारतीय क्रिकेट टीम की भी कप्तानी कर चुके केएल राहुल असहाय खड़े थे। जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह कहने लगे कि मैदान पर हार के बाद गोयनका की ओर से इस तरह की बातचीत करना गलत था। खासतौर से जब कैमरे उन पर थे। नेटिजन्स ने कहा कि ये बातचीत बंद कमरे में होनी चाहिए। ज्यादातर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि गोयनका ने जो किया वह सही नहीं था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह यूजर के निशाने पर आ गए हैं। यूजर खुलकर केएल राहुल के सपोर्ट में आ गए हैं। एक यूजर लिखते हैं कि सीएसके टीम में आ जो राहुल, हम सपोर्ट करेंगे। एक यूजर लिखते हैं लीजेंड प्लेयर केएल राहुल के साथ ऐसा व्यवहार दुखद है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि वह बोर्ड मीटिंग समझ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static