कूड़े के ढ़ेर में जलाए जाएं ‘सिमी’ के आठों आतंकियों के शव: साक्षी महाराज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2016 - 04:52 PM (IST)

उन्नाव: मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा 3 नवंबर से शुरू की जा रही रथ यात्रा की बीजेपी ने जमकर हंसी उड़ाई है। बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने रथ यात्रा की हंसी उड़ाते हुए कहा, ‘‘अभी भतीजा(अखिलेश) यात्रा निकाल रहा है, हो सकता है पीछे-पीछे चाचा(शिवपाल) भी यात्रा लेकर पहुंच जाए। इन लोगों का कुछ पता नहीं चल रहा है।’’ साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि एनकांटर में मारे आतंकियों के शवों को कूड़े ढेर में डालकर आग लगा दी जाये। 

राहुल की किसान यात्रा पर भी किया कटाक्ष
इस दौरान साक्षी महाराज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा हाल ही में शुरू की गई यात्रा को सबने देखा था, कितनी बढिय़ा थी? उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है। लोक तंत्र पर विश्वास रखती है। ये पार्टी न भाई भतीजेवाद में विश्वास रखती है और न ही परिवारवाद में। साक्षी ने कहा कि बीजेपी भी अपनी रथ यात्रा प्रारंभ करेगी लेकिन लोकतंत्र के आधार पर। 

आस्तीन के सांपों का भी हो सर्जिकल स्ट्राइक 
वहीं सपा सांसद के पीए द्वारा आतंकियों को गुप्त सूचनायें पहुंचाने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि अगर सांसद का पीए ऐसा करता है तो ये बड़े दुर्भाग्य की बात है। साक्षी महाराज ने कहा कि इन आस्तीन के सांपों का भी सर्जिकल स्ट्राइक होना चाहिए। बता दें कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के सांसद मुनव्वर सलीम के पीए फरहत खान को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया था। 

सिमी आतंकियों के शवों को कूड़े के ढ़ेर में जलाया जाए
भोपाल जेल से भागने पर एनकांटर किए गए सिमी आतंकियों पर उन्होंने कहा कि इन आतंकियों के शवों को चौराहे के कूड़े ढेर में डालकर आग लगा दी जाये। 



Up Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें