महासचिव ने राहुल गांधी को बताया हार का जिम्मेदार, कहा- टीम बदल लो, या फिर अपने आप को

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2017 - 04:27 PM (IST)

उत्तर प्रदेशः उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव उमेश पंडित ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही यूपी में हार के लिए जिम्मेदार हैं, क्योंकि उन्होंने उस सपा से हाथ मिला लिया जिसका विरोध एंटी इनकंबेंसी ने किया था।

राहुल ने चुना गलत पार्टी का साथ
उमेश पंडित ने हार का ठीकरा सीधे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने इर्द-गिर्द जो टीम चुनी है वह गलत है। इन टीमों ने उनको भ्रमित किया है। वे उन्हें सही फीडबैक नहीं देती, इसलिए राहुल गांधी की भी जिम्मेदारी है कि वह या तो अपनी टीम बदलें, खुद को बदलें या फिर कांग्रेस जनों के लिए और प्रियंका गांधी के लिए रास्ता खाली कर दे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को बीजेपी ने प्लांट करके कांग्रेस में भेजा था।

बता दें कि उमेश पंडित पहले भी चर्चा में रहे चुके हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल करने की बात कही थी। तब उमेश पंडित ने कहा था कि वरुण गांधी को बीजेपी में सम्मान नहीं मिल रहा इसलिए उन्हें कांग्रेस में लाया जाना चाहिए। इसके अलावा चुनावी पोस्टर्स में प्रियंका गांधी को इंदिरा का रूप भी बता चुके हैं।