VIDEO: देखिए पुलिस ने कैसे की लाइव छापेमारी, गिरफ्तारी से पहले कैसा रहा जुआरियों का रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 03:12 PM (IST)

जुआ खेलते जुआरियों का ये वीडियो है यूपी के संभल जनपद का... जहां जुआरी जूआ खेलने में इतने मशगूल थे की उन्हें तनिक भी अंदाजा नहीं था कि पुलिस ने उनके ऊपर कार्रवाई कर दी है।

दरअसल, पुलिस अधिकारियों को हयातनगर थाना इलाके के झझरान मोहल्ले में घनी आबादी के बीचोबीच स्थित एक आलीशान घर के अंदर जुए का बड़ा अड्डा संचालित होने की जानकारी मिली थी... इसके साथ ही इस घर के अंदर जुए का अड्डा संचालित होने की शिकायत काफी समय से सोशल साइट एक्स के माध्यम से भी की जा रही थी... लेकिन स्थानीय थाना पुलिस इस जुए के अड्डे तक नहीं पहुंच पा रही थी... ऐसे में बुधवार यानी 26 जून को सीओ अनुज चौधरी ने हयातनगर थाना पुलिस को साथ लेकर इस घर के अंदर घुसकर छापेमारी की तो कमरे में जुए का अड्डा चलता पाया... पुलिस ने जुआरियों के कमरे में घुसते ही दो टूक कहा- 'बिल्कुल शांत बैठे रहो और हिलेगा नहीं कोई.. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है... साथ ही जिस घर में जुआ खेला जा रहा था उसे भी सील कर दिया है...घर हामिद नाम के शख्स का है, जो जुए की फड़ लगवाता है...वहीं इस पूरे मामले पर सीओ अनुज चौधरी ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सरायतारीन इलाके में घर के अंदर जुए का अड्डा चलने की सूचना मिली थी... जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। खैर, इस पूरे मामले पर कार्रवाई करते हुए जहां, पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है...वहीं दूसरी ओर खाकी पर ये सवाल उठ रहा है कि जब पुलिस प्रशासन को इसकी भनक पहले से थी तो जुआरियों तक इनके हाथ क्यों नहीं पहुंच रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static