Shahjahanpur News: शादीशुदा युवक ने जान देने से पहले बनाया वीडियो, कहा- ''हम दोनों प्यार करते थे, इसीलिए हमने यह कदम उठाया''

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 01:20 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नर्स की हत्या मामले के आरोपी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मृतक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें कहा गया है कि "हम दोनों प्यार करते थे, इसीलिए हमने यह कदम उठाया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने शनिवार को एक न्यूज एजेंसी से बताया कि आज सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि हत्यारोपी शुभम का शव पीलीभीत जिले के थाना पूरनपुर के पड़रिया गांव के जंगल में नीम के पेड़ से लटका है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
इससे पहले मीणा ने शुक्रवार को एक न्यूज एजेंसी से कहा था कि केरूगंज के एक होटल में यहीं के निवासी शुभम शुक्ला ने गुरुवार शाम को एक कमरा किराए पर लिया और वह निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स नैंसी सिंह (22) को वहां लेकर गया। बाद में वहां से नैंसी का शव बरामद किया गया था। घटना के बाद मृतक के परिजन ने शुभम तथा अन्य के विरुद्ध सामूहिक दुराचार और हत्या के आरोप में मामला दर्ज कराया था। मीणा ने कहा कि आरोपी शुभम का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने कहा कि नैंसी के शव के पास बनाए गए एक वीडियो में शुभम यह कहता नजर आ रहा है कि  कि हम तथा नैंसी आपस में प्यार करते थे, परंतु मैं शादीशुदा हूं इसलिए शादी नहीं कर सकते।

पूरनपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया: एसपी
उसने वीडियो में कहा कि नैंसी ने ही कहा कि हम दोनों आत्महत्या कर लें, इसलिए वैसा ही किया। वीडियो में शुभम को यह कहते सुना जा सकता है कि ''इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।'' उसने अपनी मां से यह भी कहा है कि ''मां मेरे बेटे की रक्षा करना, हो सकता है मैं अगले जन्म में आपकी कोख से जन्म ना ले सकूं, मैं आपकी कोख की लाज नहीं रख पाया। मीणा ने बताया कि शुभम ने मृत्यु पूर्व एक और वीडियो बनाया और अपने सौतेले भाई बंटू के मोबाइल पर भेज दिया, जिसमें कहा है कि ''पुलिस किसी को परेशान ना करें, हम दोनों ने जो भी किया है वह अपनी मर्जी से किया है, इसमें किसी का कोई दोष नहीं हैं।'' एसपी ने बताया कि पूरनपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static