राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 06:20 PM (IST)

फर्रुखाबाद: समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव में वह उसी को वोट देंगे जिसे नेता जी (मुलायम सिंह यादव) कहेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले ही यूपीए प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा कर चुके हैं। 

शिवपाल यादव ने कल देर शाम यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह प्रदेश में भ्रमण कर पुराने समाजवादियों को जोड़ रहे हैं। दो माह में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया जाएगा। इसकी रूप रेखा बनाई जा रही है और दो माह बाद इसकी अधिकृत घोषणा कर दी जाएगी। 

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के लोगों के खिलाफ थानों में झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। लोगों का उत्पीडऩ किया जा रहा है। वह फिर मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि नेता जी का सम्मान सभी दलों के लोग करते हैं, लेकिन बेटे अखिलेश यादव ने उनका सम्मान नहीं किया।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में उन्हें हराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई लेकिन उसके बाद भी वह 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीते। उन्होंने कहा कि पार्टी से जबतक चापलूसों को नहीं हटाया जाएगा तब तक पार्टी में एकता नहीं आयेगी।