महासचिव बनाए जाने की अटकलाें पर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 02:21 PM (IST)

मिर्जापुर(बृज माैर्या)-समाजवादी पार्टी का फिर से महासचिव बनाए जाने की अटकलाें पर शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्हाेंने कहा है कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे बखूबी निभाएंगे। शिवपाल शुक्रवार काे मिर्ज़ापुर के लालगंज में पूर्व सपा जिला अध्यक्ष जय सिंह के आवास पर पहुंचे थे। इस दाैरान मीडिया के सवाल पर उन्हाेंने ये बयान दिया। 

शिवपाल ने कहा कि इससे पहले भी वह समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और महासचिव रह चुके हैं। दो बार हमने सरकार भी बनाई है। जो हमें जिम्मेदारी मिलेगी वह सब जिम्मेदारी से निभाएंगे। 

भाजपा सरकार पर साधा निशाना
भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने अभी तक कोई काम नहीं किया है। जो भी वादा किये एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। हर मोर्चे पर ये लोग फेल साबित हुए हैं। हम सभी को इसका फायदा मिलेगा। वहीं सपा-बसपा गठबंधन के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि दाेनाें पार्टीयाें के गठबंधन का भी फायदा मिलेगा। 

आगामी चुनाव में जनता लेगी बीजेपी से हिसाब
शिवपाल सिंह यादव का कहना था कि भाजपा के लिए आने वाले चुनाव अग्नि परीक्षा की तरह साबित होंगे। उसमें जनता हिसाब किताब लेगी। जैसा किया है वैसा भरेंगे। जो गठबंधन हो रहा है उसका भी फायदा मिलेगा। 

गाैरतलब है कि हाल ही में आयाेजित एक प्रेस कांफ्रेंस में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव काे पार्टी का महासचिव बनाने का संकेत दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static