मुलायम ने पुत्रमोह में शिवपाल को बनाया बलि का बकरा: मायावती

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 01:22 PM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर एक साथ हमला बोला है। मायावती ने अखिलेश के चेहरे को दागी चेहरा बताया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा दागी चेहरा जो अराजकता, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और दंगा फसाद नहीं रोक पाया क्या जनता ऐसे चेहरे को वोट देगी या फिर अराजक और सम्प्रदायिक राज्य को खत्म करने वाली बसपा को वोट देगी। मायावती ने मुजफ्फरनगर दंगे, दादरी घटना, मथुराकांड का भी जि‌क्र किया।

शिवपाल को बनाया बलि का बकरा
मायावती ने पहली बार सपा में मचे घमासान को लेकर सार्वजनिक मंच से हमला बोला। उन्होंने कहा कि पुत्रमोह में मुलायम सिंह ने अपने भाई शिवपाल को बलि का बकरा बना दिया। उन्होंने कहा कि मुलायम ने श‌िवपाल को जनता के सामने भी गिराने की कोश‌िश की है। इससे नाराज शिवपाल खेमे के लोग अखिलेश खेमे को नुकसान जरूर पहुंचाएगा और वोट दो खेमों में बंट जाएगा। ऐसे में जनता का वोट बर्बाद होगा और बीजेपी फायदा उठा लेगी।

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी बोला हमला
सपा-कांग्रेस के गठबंधन को लेकर भी मायावती ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस को गठबंधन के ऐसे दागी चेहरे की ही तलाश थी। कांग्रेस ने गठबंधन के लिए अखिलेश जैसे दागी चेहरे के सामने पूरी तरह से घुटने टेक दि‌ए हैं।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें