श्रद्धा हत्याकांडः घूमने की काफी शौकीन थी श्रद्धा, हत्या से 14 दिन पहले ऋषिकेश का आखिरी Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 04:15 PM (IST)

 

ऋषिकेशः दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हत्या से 14 दिन पहले श्रद्धा ऋषिकेश आई थी। 6 महीने पहले लिव इन पार्टनर की बेरहमी का शिकार हुई श्रद्धा का ऋषिकेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋषिकेश का यह ट्रिप श्रद्धा का आखिरी ट्रिप साबित हुआ। वहीं इस वीडियो से ऐसी प्रतीत हो रहा है कि श्रद्धा घूमने की काफी शौकीन थी।



जानकारी के अनुसार, यह वीडियो ऋषिकेश में बनाई गई थी। इसे 4 मई को अपलोड किया गया था, जिसमें श्रद्धा गंगा किनारे बैठी दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम रील के साथ श्रद्धा ने जो कैप्शन लिखा है, उससे पता चलता है वह घूमने की बेहद शौकीन थी। कैप्शन में लिखा है 'मैंने रील बनाने की कोशिश की। 1500 किमी. यात्रा के बाद मैंने अपने दिन को सूर्यास्त के साथ खत्म करने का फैसला किया। मैं वशिष्ठ गुफा में गंगा तट पर गई। किसे पता था कि मैं गंगा तट पर ऐसे बैठकर यहां की सुंदरता निहारते हुए समय व्यतीत करूंगी।'



बता दें कि श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब है, जो श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहता था। यह हत्या 6 महीने पहले हुई थी। शादी करने की बात पर आरोपी आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर डाली।और आरी से 35 टुकड़े करके अपने घर में रखे। इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया। 18 दिन तक वह रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंककर आ जाता था।

Content Writer

Nitika