'शिया धर्मगुरु कल्वे जव्वाद ने मेरी बेटी से रेप किया है मुझे इंसाफ चाहिए'

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 08:07 PM (IST)

लखनऊः शिया धर्म गुरु मौलाना कल्वे जव्वाद पर गंभीर आरोप लगा है। सरफराज गंज निवासी नौशाद अली नामक व्याक्त ने आरोप लगाया है कि उनकी बड़ी बेटी का कल्वे जव्वाद द्वारा न केवल रेप किया गया है बल्कि हमारा परिवार भी बर्बाद किया है। युवक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने दोनों बच्चों के साथ इंसाफ की मांग की है। 

नौशाद अली यहीं नहीं रुके उन्होंने आरोप लगाया कि कल्वे जव्वाद से मुझे और मेरे परिवार को जान माल का खतरा भी है। उन्होंने कहा कि मेरी बड़ी लड़की शबनूर बानो (काल्पनिक नाम) से कल्वे जव्वाद ने गलत काम किया और ये मामला ढाई साल पहले का है। मैं डरा हुआ था और एसएसपी आफिस में आज से डेढ़ साल पहले इस मामले की एप्लीकेशन भी दी थी। उस एप्लीकेशन पर जॉच भी आई थी और उस समय तत्कालीन पटानाला चौकी इंचार्ज ने इस पर कहा भी था कि मैं इस पर आपकी पूरी मदद करूँगा।  

नौशाद अली ने कहा कि इस मामले को लेकर हमने कोर्ट में मुकदमा भी डाल रखा है। मजिस्ट्रेट साहब ने मेरे मुकदमे पर कोई फैसला नहीं सुनाया बल्कि उसे दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया। दूसरी सुनवाई में मुकदमा खारिज कर दिया गया। 

हमें इंसाफ चाहिए-नूरबानो 
वहीं नौशाद की सबसे छोटी बेटी नूरबानो (काल्पनिक नाम लड़की की बहन) ने बताया कि जब हम अप्पी के साथ गए थे तो हमने  देखा कि मौलाना कल्वे जव्वाद ने अप्पी का हाथ पकड़कर घसीट रह रहे थे। उनसे बदतमीजी कर रहे थे और फिर मौलाना ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे जबरदस्ती अपनी गोद मे बिठा लिया। जब मैं चिल्लाई तब मुझे छोड़ा।

नूरबानो ने बताया कि कल्वे जव्वाद ने मुझसे कहा कि यह बात अपने घर पर किसी को मत बताना। जब हम घर पहुचे तो हमने अपने पापा को ये सारी बाते बताई। ये घटना मेरे साथ तब हुई थी जब मैं १२ साल की थी। मेरा कहना इतना ही है कि जब भी कोई लड़की जव्वाद से मदद मांगने जाए तो वो उनके साथ ऐसा ना कर पाएं। हमें इस मामले में इंसाफ मिलना चाहिए।