Siddharthnagar News: यूपी में थाने पर ही चला बुलडोजर, रोकने पहुंचे सीओ और दारोगा तो SDM से हुई तीखी नोकझोंक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 03:12 PM (IST)

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के कई स्थानों पर अतिक्रमण को हटाकर सड़कों के चौड़ीकरण का अभियान चल रहा है..इसी कड़ी में एसडीएम साहब जब बुलडोजर लेकर कोतवाली पहुंचे विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, एसडीएम ने कोतवाली के बाउंड्री वॉल पर बुलडोजर चलवा दिया, जिसको लेकर सीओ और दारोगा से एसडीएम की तीखी नोकझोंक हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यूपी में कोतवाली पर ही चला बुलडोजर!
बुलडोजर की कार्रवाई के बीच नोकझोंक की ये तस्वीर यूपी के सिद्धार्थनगर की है। जहां जिला मुख्यालय के खजुरिया रोड पर सड़क का चौड़ीकरण किया जा रहा है। इसी क्रम में अतिक्रमण की जद में आ रहे कई मकानों पर बुलडोजर चला। यहां तक की तहसील की दीवार को भी जमींदोज कर दिया गया। सदर थाने का गेट भी अतिक्रमण की जद में आ रहा था, जैसे ही जेसीबी थाने के गेट पर पहुंची...पुलिस अधिकारी वहां पर आ धमके। पुलिस विभाग के सीओ अरुणकांत सिंह भी मौके पर पहुंचे.। थाने की दीवार और गेट तोड़ने का विरोध करने लगे। इस पर एसडीएम उमाशंकर सिंह भड़क गए.. दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

SDM और CO के बीच हुई तीखी नोकझोंक
इसी बीच, एडीएम ललित मिश्र ने भी सीओ से कहा कि आपको अगर आपत्ति है तो ऊपर अधिकरियों से बात करिये। मुझे जिससे बात करनी थी, मैं कर चुका हूं. आप अभी तत्काल बात कर लीजिए… जैसे सबके घरों के आगे के हिस्से टूट रहे हैं, थाने का गेट भी टूटेगा।देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ वहां पर जमा हो गई। लोग नारेबाजी करने लगे और प्रशासन पर थाने की दीवार और गेट गिराने का दबाव बनाने लगे। इसी बीच एसडीएम ने एडीएम से कहा कि आप थाने की दीवार गिरा दीजिए। इस पर एडीएम उमाशंकर सिंह ने कहा कि वो तो मैं गिराऊंगा ही... बाद में थाने की दीवार और गेट को जेसीबी से जमींदोज कर दिया गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
आखिरकार तीखी नोकझोंक के बावजूद सीओ और दारोगा साहब को इस मामले में पीछे हटना पड़ा...क्योंकि कोतवाली का गेट और बाउंड्री वाल अतिक्रमण के दायरे में आ रहा था। जिसे एसडीएम की मौजूदगी में तोड़ दिया गया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static