चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिलने से सिंगर कनिका कपूर बेचैन

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 10:53 AM (IST)

लखनऊ: कोरोना पॉजिटिव के चलते सिंगर कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई में हो रहा है। शनिवार को लिए गए सेंपल की जांच की गई तो उनकी चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। पीजीआई के डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना की जांच के दौरान कनिका कपूर में हाई-लोड पाया जा रहा है। कनिका कपूर के स्वास्थ्य में बहुत ज्यादा सुधार भी नहीं देखा जा रहा है हालांकि, उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। रविवार को आई रिपोर्ट में भी हाई-लोड की पुष्टि होने के बाद कनिका कपूर घबराई हुई और बेचैन दिखीं। जिसके बाद डॉक्टरों ने हालत स्थिर बताकर उनको दिलासा दिया है। 

पीजीआई सूत्र कहते हैं कि जिस तरह से लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की घबराहट लगातार बढ़ रही है। कनिका कपूर की देखभाल करने वाली स्टाफ नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और डॉक्टर लगातार उन्हें समझा रहे हैं कि कोरोनावायरस का पूरा इलाज होने में 3 से 4 हफ्ते का समय लगता है।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉ पीके गुप्ता का कहना है, 'कोरोना वायरस बेहद जटिल है. इससे लड़ाई लडऩा आसान काम नहीं है. ऐसे में जब हम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की हिस्ट्री को देखते हैं, तो उनमें वायरस हाई-लोड अवस्था में मौजूद है. पीजीआई भारत का उच्च स्तरीय चिकित्सा संस्थान है, ऐसे में कनिका कपूर को बिना घबराए इलाज में मदद करनी चाहिए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static