स्मृति ईरानी का हमला- केदारनाथ के विकास में बाधक बनी थी कांग्रेस पार्टी

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 09:32 PM (IST)

 

नैनीतालः भाजपा की फायर ब्रांड नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए आज कहा कि कांग्रेस पार्टी वर्ष 2013 में केदारनाथ में आई आपदा के बाद वह पवित्र धाम के विकास में बाधक बनी थी।

ईरानी भीमताल विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामसिंह कैड़ा के समर्थन में गुरूवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। पहाड़पानी के पोखराड़ में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि वह श्रीराम का नाम लेकर राम (राम सिंह कैड़ा) के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस न तो अपने से कोई काम करती है और न दूसरों को करने देती है। उन्होंने आगे कहा कि वर्ष 2013 में आपदा के बाद नरेन्द्र मोदी ने बतौर गुजरात के मुख्यमंत्री केदारनाथ के पुनर्निर्माण तथा विकास में मदद की बात कही थी लेकिन कांग्रेस नेता और तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तब किसी प्रकार की सहायता लेने से इनकार कर दिया था और तब न स्वयं कोई कार्य किया था।

वहीं भाजपा नेता ने कहा कि आज केदारनाथ के नवर्निर्माण के लिये पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है और वह प्रदेश में एक धर्म विशेष के लिए विश्वविद्यालय बनाने की बात कर रही है। उन्होंने कोविड महामारी के दौरान केन्द्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों व टीकाकरण की याद भी जनता को दिलाई और कहा कि डबल इंजन की सरकार आने वाले समय में भी प्रदेश का विकास करने में पीछे नहीं रहेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static