यूपी में एक भी मुसलमान जीतने लायक नहीं इसलिए नहीं दिया टिकट: शाहनवाज

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2017 - 02:22 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): यूपी विधानसभा चुनाव में एक भी मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट न देने पर चौतरफा घिरी बीजेपी ने सफाई दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी का बचाव करते हुए कहा है, ‘‘पार्टी सभी धर्मों का बराबर आदर करती है। टिकट दें या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे भी हमें जीतने लायक 20 मुस्लिम कार्यकर्ता भी मिलते तो विचार करते।’’ शाहनवाज हुसैन ने ये बयान इलाहाबाद में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही। 

सपा-कांग्रेस का हमला 
लखनऊ में राहुल और अखिलेश के रोड शो करने पर बीजेपी नेता ने तंज भी कसा। शहनवाज हुसैन ने ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ पर राहुल और अखिलेश की दोस्ती पर तंज कसते हुए कहा कि उनका दिल मिले न मिले हाथ मिल गया है। शाहनवाज हुसैन ने रोड शो के दौरान राहुल द्वारा गंगा यमुना के संगम की संज्ञा देने पर कहा कि यह गंगा यमुना का संगम नहीं है बल्कि दोनों पार्टियों के अपराध और भ्रष्टाचार का संगम है। 

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव की कुल 403 सीटों पर हो रहे चुनाव पर बीजेपी ने एक भी मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया है। जिसकी वजह से विपक्ष भाजपा के ‘सबका साथ सबका विकास’ पर सवाल खड़े कर रहा है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें