गाजियाबाद में अधिकारियों के सामने उड़ी सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, घर जाने के लिए उमड़ी भीड़

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 05:06 PM (IST)

गाजियाबाद: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन-4 की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने सोसल डिस्टेंसिंग पर सबसे ज्यादा जोर देने की बात कही है। लेकिन राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अधिकारियों के सामने ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। घर जाने के लिए हजारों की संख्या में जमा हुई भीड़ को देखकर मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए। 

PunjabKesari

दरअसल लॉकडाउन में फंसे लोगों को ट्रेन या बस के जरिए घर भेजने के लिए प्रशासन ने गाजियाबाद में रामलीला मैदान के घंटाघर पर बुलाया था। यहां देखते ही देखते हजारों लोगों की बेतहाशा भीड़ इकट्ठा हो गई। सड़क पर जितने लोग पैदल चल रहे थे सभी को वहां ले जाकर रखा गया है और अब इस कदर भीड़ हो गई है कि लोग एक दूसरे के ऊपर चढ़े हुए हैं। यानी सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह धज्जियां उड़ गई हैं। उधर प्रशासनिक अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए हैं और अभी व्यवस्था नए तरह से बनाए जाने की बात कही जा रही है।

PunjabKesari

प्रवासी मजदूरों को थर्मल स्क्रीनिंग और पेपर वेरिफिकेशन के लिए रोका गया
गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में ट्रैन से बिहार जाने वाले प्रवासी मजदूरों को थर्मल स्क्रीनिंग और पेपर वेरिफिकेशन के लिए रोका गया है। मौके पर प्रशासनिक अमला होने के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गईं। जिला प्रशासन ने भी आंखों पर पट्टी बांध रखी है। तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि यहां पुलिस प्रशासन, मजिस्ट्रेट, अधिकारी भी मौजूद हैं। बावजूद इसके वह कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

 

https://youtu.be/vApOp_Dh3yI


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static