पुत्र मोह में फंसे हैं मुलायम, उनके बात की कोई वैल्यू नहीं: अमर सिंह

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 06:56 PM (IST)

विन्ध्याचल (मिर्जापुर): समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व महासचिव एवं राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलों को हवा दे दी।

विन्ध्याचल धाम में मॉ विन्ध्यवासिनी की पूजा अर्चना के बाद पत्रकारों से बातचीत में अमर सिंह ने कहा, ‘मोदी एक बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं। मैं उनकी दूरदर्शिता और विदेश नीति का कायल हूं। देश में फिलहाल मोदी का कोई विकल्प नहीं है। मैं और मेरे सर्मथक भाजपा के साथ है।’

मुलायम सिंह की बात की कोई वैल्यू नहीं 
सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव समेत पार्टी के अन्य नेताओं से खासे खफा सिंह ने कहा, ‘मुलायम सिंह यादव की बात की कोई वैल्यू नहीं है। वे पुत्र मोह में फंसे हैं। सपा की मौजूदा रार मुलायम और अखिलेश की मिली भगत से है। मैं न मुलायम सिंह के साथ हूं और न अखिलेश के।’

राजनीति भूख मिटाने के लिये अखिलेश ने पिता को भी नहीं बख्शा
उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजनीति की भूख मिटाने के लिये अपने पिता को भी नहीं बख्शा। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि उनके पास पार्टी में कोई पद नहीं था, इसके बावजूद मुलायम सिंह यादव ने उन्हें राज्यसभा भेजा। उन्हें समझ नहीं आता कि मुलायम सिंह यादव पिछले दरवाजे से क्यों बुलाना चाहते थे। 

एक स्तरहीन नेता हैं अमर सिंह
सपा महासचिव आजम खां पर बरसते हुये अमर सिंह ने कहा कि वह एक स्तरहीन नेता हैं। देश के प्रति उनकी कोई आस्था नहीं है। मुलायम सिंह ने एक वेटर को मंत्री बना दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार उन्होंने बचायी लेकिन कांग्रेस ने मुझे धोखा दिया। भविष्य में कांग्रेस और सपा में नहीं जाऊंगा। इससे पूर्व अमर सिंह ने भक्तों के लिए यहां चल रहे भंडारे में प्रसाद परोसकर शुभारंभ किया।