SP-BSP-RLD गठबंधन को ‘सराब’ बताने पर ट्रोल हुए PM, यूजर्स बोले-शिवरात्री का भांग फिर पी लिए ठगेंद्र

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 05:52 PM (IST)

उत्तर प्रदेश(रूबी): लोकसभा चुनाव का मैदान सज गया है। सारे राजनैतिक दल और नेता पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतर गए हैं। प्रचार प्रसार जोरों पर है। इसी कड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ उत्तराखंड पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘मुकाबला एक निर्णायक सरकार और एक अनिर्णायक अतीत के बीच है। सपा के स, रालोद के र और बसपा के ब को मिलाकर ‘‘सराब’’ बनती है जो सेहत के लिए खतरनाक होती है। इसलिए इस गठबंधन से दूर रहना चाहिए। मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही हैं।

आप की नेता अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा कि “"स-रा-ब" की महा-मिलावट से उत्तर प्रदेश-उत्तरखंड में कितनों की मौत हुई पता नहीं,पर इन राज्यों में BJP की सरकारी संरक्षण प्राप्त अवैध ज़हरीली #शराब पीने से अनेकों लोग मौत का शिकार जरूर हुए हैं। मोदी जी कुछ तो शर्म करो।।।। अपने स्तर का तो भाषण दो, चुनाव के लिए कितना नीचे गिरोगे ?

पीडीपी पार्टी की मुखिया व J&k की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने तंज कसते हुए लिखा “अपनी तो पाठशाला मस्ती की पाठशाला”।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए लिखा “आज टेली-प्रॉम्प्टर ने यह पोल खोल दी कि सराब और शराब का अंतर वह लोग नहीं जानते जो नफ़रत के नशे को बढ़ावा देते हैं सराब को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना है जो भाजपा 5 साल से दिखा रही है लेकिन जो कभी हासिल नहीं होता। अब जब नया चुनाव आ गया तो वह नया सराब दिखा रहे हैं”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “शिवरात्री वाला भाँग फिर पी लिये ठगेन्द्र जी”

एक यूजर ने मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “क से खरगोश, ख से गधा, ग से घड़ा। अनपढ़ों के लक्षण पता चल ही जाते हैं। #23_मई_भाजपा_गई

वहीं कुछ यूजरों ने फोटो शेयर करते हुए मोदी के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।



    



Ruby