सिकन्दरा उपचुनाव और फतेहपुर लोकसभा सीट के लिये सपा ने किया प्रत्याशी का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 07:09 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने कानपुर देहात के सिकन्दरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिये पवन कटियार को प्रत्याशी बनाया है।  

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां बताया कि कानपुर देहात की सिकन्दरा (207) सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए पवन कटियार को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया गया है। नामांकन पत्र चार दिसबर तक दाखिल किये जा सकेंगे। पांच दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी। सात तारीख को नाम वापस लिये जा सकेंगे। 21 दिसबर को मतदान होगा और मतगणना 24 दिसंबर को होगी। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में फतेहपुर संसदीय क्षेत्र से राकेश सचान पार्टी के प्रत्याशी होंगे।

सिकन्दरा उपचुनाव और फतेहपुर लोकसभा सीट के लिये सपा ने किया प्रत्याशी का ऐलान लखनऊ 29 नवंबर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने कानपुर देहात के सिकन्दरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिये पवन कटियार को प्रत्याशी बनाया है। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां बताया कि कानपुर देहात की सिकन्दरा (207) सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए पवन कटियार को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया गया है।  

नामांकन पत्र चार दिसंबर तक दाखिल किये जा सकेंगे। पांच दिसबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी। सात तारीख को नाम वापस लिये जा सकेंगे। 21 दिसंबर को मतदान होगा और मतगणना 24 दिसंबर को होगी। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में फतेहपुर संसदीय क्षेत्र से राकेश सचान पार्टी के प्रत्याशी होंगे।