सपा की प्रवक्ता ''पंखुड़ी पाठक'' को मिली ट्विटर पर रेप की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 07:03 PM (IST)

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी गई है। पंखुड़ी ने ट्वीट करके घटना के बारे में बताया है और यूपी सरकार और यूपी पुलिस ने पूछा है कि क्या वे संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेंगे? पंकज शुक्ला नाम के इस शख्स ने अपनी प्रोफाइल में यूपीपीसीएल का कर्मचारी लिख रखा है। फोटो में दिख रहा है कि पंकज ने लिखा है, 'बलात्कार तो तुम्हारा भी होना चाहिए, तुम बच कैसे गईं' 

पंखुड़ी ने अपने ट्वीट में पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स की फोटो के साथ ट्वीट किया, 'इस आदमी ने जो कि यूपीपीसीएल (यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड) में काम करता है, मुझे ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा। क्या मंत्री श्रीकांत शर्मा, सीएम ऑफिस, मुख्य सचिव या यूपी पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे?' पंखुड़ी पाठक ने कहा, “मैंने एक पोस्ट लिखी थी, जिसपर मुझे बीजेपी वालों की तरफ से रेप करने की धमकी मिली है।”

उन्होंने कहा, “यूपी में कानून व्यवस्था बहुत बुरी हो चुकी है। अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसको मारने की धमकी मिलती है। रेप करने की कोशिश की जाती है। यूपी सरकार सांप्रदायिकता को बढ़ावा देती है।

अब पंखुड़ी पाठक ने इस मामले में दिल्ली के मायापुरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें घटना की पूरी जानकारी दी गई है। साथ ही आरोपी का मोबाइल नंबर पर लिखा है। वहीं पंखुड़ी पाठक के मामले में नोएडा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के वक्त पंखुड़ी पाठक काफी चर्चा में रही थीं। एसपी प्रवक्ता होने की वजह से वह टीवी में होने वाली बहस के पैनल में रहती थीं।