मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2016 - 03:37 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शुरू की गई परिवर्तन यात्रा अपने तय कार्यक्रम के तहत वीरवार को मेरठ पहुंची। इस परिवर्तन यात्रा की अगवाई देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह को करनी थी लेकिन दिल्ली में फोग होने की वजह से गृहमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया जिस कारण उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया। गृह मंत्री राजनाथ ने दिल्ली से ही फोन के जरिए जनता को संबोधित किया। इस बीच नौकरी की मांग कर रहे एसएससी अभ्यर्थियों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जिसमें कई अभ्यर्थियों को गंभीर चोटें आई हैं। 

सपा पर साधा निशाना 
कार्यक्रम में मंच से मेरठ के सरधना विधायक संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनती है तो जनता के पैसे को गलत जगह इस्तेमाल करने वाले सपा नेताओं से हिसाब लिया जाएगा। 

कार्यक्रम स्थल पर मारपीट 
इसी दौरान एसएससी पास अभ्यर्थियों ने नौकरी की मांग को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रर्दशन किया। अभ्यर्थियों  द्वारा किया जा रहा प्रर्दशन बीजेपी कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरी। प्रदर्शन कर रहे लोगों पर कई बीजेपी कार्यकर्ता टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी। एक युवक की सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई प्रदर्शनकारियों को दौड़ाकर भी पीटा। इस बीच मौके पर तैनात पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन उनका यह प्रयास ज्यादा सफल नहीं हो सका। प्रदर्शन कर रहे कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जबकि कई मामूली रूप से जख्मी हैं।

BJP ने किया मारपीट से इंकार 
अभ्यर्थियों की पिटाई को लेकर जब मीडियावालों ने बीजेपी नेताओं से बात की तो उन्होने मारपीट करने से साफ इंकार कर दिया। भाजपा नेताओं का कहना है कि उनके कार्यकर्ताओं ने किसी भी व्यक्ति से कोई बदसलूकी नहीं की है। जबकि कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें