राज्यमंत्री मंत्री बृज किशोर पर जानलेवा हमला, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 12:10 PM (IST)

बस्ती(विवेक श्रीवास्तव): हर्रैया विधानसभा से सपा प्रत्याशी राज किशोर सिंह के छोटे भाई और उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बृज किशोर सिंह के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। मंत्री बृज किशोर सिंह का आरोप है कि मल्हनी गांव में वह जनसंपर्क के लिए गए थे। पहले से प्लानिंग के साथ दो ढाई सौ लोगों ने लाठी डण्डे लेकर पथराव करने लगे,जिसमें गनर समेत कई लोगों को चोटें भी लगी हैं। 

मंत्री का कहना है कि दो दिन पहले भी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थकों पर हमला किया था। जिसकी शिकायत जिला प्रशासन से की गई थी। वहीं सपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री राज किशोर सिंह का कहना है कि ये शुरूआत कल से ही हो गई थी। बीजेपी वाले जान गए हैं कि इनकी जमानत जब्त होने वाली है। अब ये लोग आमादा हैं की किसी तरह से विवाद पैदा हो। विवाद पैदा कर चुनाव को डिस्टर्ब करना चाहते हैं। 

बृज किशोर सिंह डिम्पल एक गांव में प्रचार करने गए थे तभी बीजेपी नेता तृम्बक पाठक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनके ऊपर हमला बोल दिया। पुलिस ने बीजेपी नेता तृम्बक पाठक समेत तीन नामजद व 100 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।