चिदंबरम मामले में कूदे अखिलेश, कहा- सरकार से लड़ना है तो कागज की लड़ाई जीतनी पड़ेगी

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 10:38 AM (IST)

फिरोजाबादः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम पर सीबीआई के कसते शिकंजे पर कहा कि अगर सरकार से लड़ना है तो 'कागज' की लड़ाई जीतनी पड़ेगी।

चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा खारिज और उन पर भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई और ईडी के कसते शिकंजे के बारे में पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा "देखिए यह कागज की लड़ाई तो लड़नी पड़ेगी।" अगर कोई सरकार पीछे पड़ जाए... सरकार के पास सब ताकत है। सरकार की ही पुलिस, सरकार की फौज, सरकार के ही विभाग है। सरकार से तभी लड़ पाओगे जब आप कागज पर जीत पाओगे।"

बता दें कि, चिदंबरम को मंगलवार को बड़ा झटका लगा था जब उच्च हाईकोर्ट ने INX मीडिया मामले में उन्हें 'मुख्य षड्यंत्रकारी' बताते हुए उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी और सीबीआई एवं ईडी द्वारा उन्हें गिरफ्तार किए जाने की राह आसान कर दी थी। सीबीआई ने 15 मई 2017 को एक प्राथमिकी दर्ज की थी जिसमें INX मीडिया समूह को 2007 में 305 करोड़ रुपये का विदेशी चंदा प्राप्त करने के लिए दी गई विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी में गड़बड़ियों का आरोप लगा था। इस दौरान चिदबंरम वित्त मंत्री थे। इसके बाद 2018 में ईडी ने इस संबंध में धनशोधन का मामला दर्ज किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static