10 मार्च को पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी तो मुझे लगेगा मैंने माफी मांग लीः हरक सिंह रावत

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 05:24 PM (IST)

 

देहरादून: उत्तराखंड के दिग्गज नेता और भाजपा से निष्कासित किए गए पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने आखिरकार कांग्रेस का दामन थाम लिया है। हरक सिंह रावत ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि इससे बड़ी माफी क्या हो सकती है कि प्रदेश में 10 मार्च को पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी तो मुझे लगेगा कि मैंने माफी मांग ली। उस दिन मुझे सबसे ज़्यादा खुशी होगी। अमित शाह ने कहा था कि दोस्ती नहीं टूटनी चाहिए, मैंने अंतिम समय तक दोस्ती नहीं तोड़ी

कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव वार रूम में हरक सिंह रावत को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मौजूदगी में सदस्यता दी है। डॉ. हरक सिंह रावत के साथ उनकी बहू अनुकृति ने भी कांग्रेस जॉइन की है। बताया जा रहा कि जल्द उनके चुनाव को लेकर कांग्रेस निर्णय लेगी।  केदारनाथ, कोटद्वार, डोईवाला या फिर लैंसडाउन से उनको या उनकी बहू को टिकट मिल सकता है। फिलहाल एक सप्ताह से हरक सिंह रावत को लेकर चल रहे बवाल पर आखिर ब्रेक लग गया है। अब टिकट को लेकर सभी की निगाहें लगी हुई है।

वहीं इससे पहले हरक सिंह रावत ने भाजपा में वापसी की खबरों को निराधार बताया था। उन्होंने कहा कि मेरी वापसी को लेकर भाजपा के साथ कोई बात नहीं हुई। इसके अतिरिक्त कांग्रेस में शामिल होने को लेकर हरक सिंह रावत ने कहा था कि मैं अब ज़्यादा इंतज़ार नहीं करूंगा, शनिवार शाम तक या रविवार सुबह तक मैं अपना फ़ाइनल निर्णय ले लूंगा। अगर कांग्रेस में मेरी जॉइनिंग होती है तो ठीक, नहीं तो मुझे मेरे पास और भी विकल्प हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static