UP/UK Elections 2022: शिवराज ने कह दी ऐसी बात कि खुशी से फूली नहीं समां रही कांग्रेस, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 07:06 PM (IST)

 

 

देहरादून/लखनऊ: मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू अकाउंट से शिवराज सिंह चौहान का वीडियो शेयर किया है। शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश और और उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति के बारे में ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर कांग्रेस समर्थक ख़ुशी से झूमने लगे और वीडियो को जमकर शेयर करने लगे।

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव  में जीत के लिए सभी पार्टियां लोगों के बीच जाकर अपना पूरा जोश दिखा रही है और नेता लगातार प्रचार में लगे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी की स्थिति के बारे में बात करते नज़र आ रहे है। शिवराज सिंह चौहान की बात सुनकर कांग्रेस समर्थक काफी ज़्यादा ही खुश हैं और वीडियो को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में शिवराज सिंह चौहान एक शख्स से बात करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वह शख्स शिवराज सिंह से विधान सभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति के बारे में सवाल कर रहा है।


इस पर शिवराज सिंह चौहान कहते हैं, 'मुझे तो लगता है यूपी में कोई संदेह नहीं है। उत्तराखंड में भी बीजेपी है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है।' शिवराज चौहान का यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी काफी ज़्यादा ही खुश हो रही है और इस बहाने बीजेपी पर निशाना साध रही है। कांग्रेस यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति पर सवाल खड़े कर रही है और एमपी कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू अकाउंट से शिवराज चौहान का वीडियो शेयर किया है।

 

Content Writer

Nitika