सुल्तानपुर डकैती कांड में मंगेश के बाद अब अजय यादव का एनकाउंटर, पैर में गोली लगने से हुआ घायल....1 लाख का था इनामी

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 11:03 AM (IST)

Sultanpur News:(शरद कुमार श्रीवास्तव) उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत मोइली में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। हॉफ एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश अजय यादव ऊर्फ डीएम पकड़ा गया है। सूत्रों की मानें तो बदमाश के पैर में दो गोली लगी है, उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।

मंगेश यादव के बाद अब अजय यादव का एनकाउंटर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा मोइली के पीढ़ी-बगिया चौराहा मार्ग भेवतरी के नहर पटरी पर शोभावती इंटर कॉलेज के सामने मुठभेड़ हुई है। गोली की आवाज से ग्रामीणों की नींद टूट गई। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते पुलिस पकड़े गए इनामी बदमाश को लेकर जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। जहां से डॉक्टर ने बदमाश को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर कर दिया।

डकैती कांड में अजय यादव पर  घोषित हुआ था 1 लाख का इनाम
बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश की पहचान जौनपुर के सिंगरामऊ थाना अंतर्गत लारपुर निवासी अजय यादव ऊर्फ डीएम के रूप में हुई है। हाल ही में डकैती कांड में उस पर एक लाख का इनाम घोषित हुआ था। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश अजय पर पांच मुकदमे दर्ज हैं। वहीं गिरफ्तार आरोपियों में अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव और विनय शुक्ला शामिल हैं। एक सप्ताह पहले 28 अगस्त को बदमाशों ने ठठेरी बाजार स्थित आभूषण की दुकान में डाका डाला था।

बदमाशों से 2 किलो सोने के आभूषण बरामद
बदमाशों के पास से ज्वैलरी शॉप से लूटा गया 2 किलो 700 ग्राम हीरे जड़ित सोने के जेवरात बरामद किये गए हैं। बीती 28 अगस्त को हुई डकैती के दौरान बदमाशों ने जिस बोलेरो गाड़ी को बैकअप में रखा था वो बोलेरो भी बरामद  हुई है। बोलेरो का मालिक त्रिभुवन कोरी को पहले ही एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static