नसीमुद्दीन की बढ़ी मुश्किलें, स्वाति सिंह प्रकरण में लखनऊ पुलिस ने किया तलब

punjabkesari.in Friday, May 12, 2017 - 01:29 PM (IST)

लखनऊ: बसपा से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मुस्किलें और बढ़ गई हैं। भाजपा नेत्री व यूपी कैबिनेट मंत्री स्वाति सिंह प्रकरण में लखनऊ की हजरत गंज पुलिस ने नसीमुद्दीन को तलब किया है। पुलिस ने वीडिय़ो रिकार्डिंग के आधार पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। 

गौरतलब है कि बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इसके विरोध में दूसरे दिन बसपा नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ जमकर धरना प्रर्दशन किया। इस दौरान नसीमुद्दीन ने दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह और उनकी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर डाली। जिसके विरोध में स्वाति सिंह ने बसपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और मायावती को बैकफुट पर ढ़केल दिया। इस प्रकरण में स्वाति सिंह ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत बसपा के कई अन्य नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। लेकिन इस मामले में अभी तक सुनवाई नहीं हुई थी। 

जैसे ही मायावती ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी से निकाला योगी सरकार ने भी उनके खिलाफ जांच बैठा दी। आज लखनऊ की हजरत गंज पुलिस ने नसीमुद्दीन को तलब किया है। 

महारानी के आदेश पर हुआ था धरना प्रर्दशन-नसीमुद्दीन
बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे नसीमुद्दीन ने पुलिस को बताया कि लखनऊ में धरना प्रर्दशन महारानी(मायावती) के आदेश पर किया गया था।