Lucknow News: गैस चूल्हे पर बन रही थी चाय, तभी सिलेंडर में हो गया ब्लास्ट.... पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 11:41 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ लोग एक जगह पर इकट्ठे होकर चाय बना रहे थे। उसी दौरान सिलेंडर फट गया और आसपास बैठे लोगों ने भागकर अपनी-अपनी जान बचाई। सिलेंडर फटने की यह पूरी घटना वहां पर सामने के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला गोसाईगंज थाने क्षेत्र के अमेठी कस्बे का है। जहां कुछ लोगों गैस चूल्हे पर चाय बना रहे थे। तभी सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया और यह पूरी घटना सामने के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे 4-5 लोग इकट्ठे होकर चाय बना रहे थे कि तभी गैस चूल्हे से आग तेज हो गई और एकदम से सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया।

पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद
बताया जा रहा है कि सिलेंडर में धमाका होने के बाद आग की लपटें उठने लगीं। इस हादसे के दौरान आसपास बैठे लोग बुरी तरह से झुलस गए। धमाका होते ही सभी लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए पीछे भागे। गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। वहीं धमाके बाद लोगों ने सामने के घर के नल से पाइप लगाकर आग को बुझाने की कोशिश की। कुछ देर की मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पा लिया और यह पूरी घटना एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static