मुजफ्फरपुर कांडः तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार में दुर्योधन कर रहा चीरहरण

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 07:57 PM (IST)

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में दुर्योधन चीरहरण कर रहा है। यही नहीं तेजस्वी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि जिस लड़की को इस घटना के बारे में पता है, उसका पता नहीं कहां है। 
PunjabKesari
केजरीवाल ने कहा कि दोषियों को दो-तीन महीने में फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानकारी के बावजूद सरकार ने कार्रवाई नहीं की। तेजस्वी के नेतृत्व में कई विपक्षी नेता इस धरने में शामिल होने के लिए जंतर-मंतर पहुंच चुके हैं। शाम सात बजे कैंडल मार्च निकाला जाएगा। इस धरने में कुछ ही देर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं। 

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के लोगों से अपील है कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिये आज जंतर मंतर पर शाम पांच बजे जरूर आयें। केजरीवाल स्वयं इस धरने में शामिल होने की सहमति पहले ही दे चुके हैं।
PunjabKesari
मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हैवानियत की गई। राज्य सरकार के अनुरोध पर इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाईकोर्ट से इस मामले की निगरानी करने का भी आग्रह किया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए राज्य और केंद्र सरकार को नोटिस भेजा था। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static