CM योगी के खिलाफ धरने पर बैठा बसपा का ये बाहुबली नेता

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 06:26 PM (IST)

गोरखपुर: गोरखपुर में सोमवार को पूर्व बाहुबली मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी अपने विधायक और पूर्व सासंद बेटे के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना शुरू कर दिया है। वहीं बड़ी संख्या में बसपा के कार्यकर्ता एवं तिवारी परिवार के समर्थक धरनास्थल पर जुटे हुए हैं। मौके पर खुद हरिशंकर तिवारी, कुशल तिवारी एवं विनय शंकर तिवारी भी धरने पर बैठे हैं। विधान परिषद के पूर्व सभापति एवं हरिशंकर तिवारी के भांजे गणेश शंकर पांडेय सहित अनेक नेता भी वहां पहुंचे हैं।

धरना का नेतृत्व कर रहे बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि अपने आवासीय परिसर हाता में पुलिस के छापे को सरकार के इशारे पर की गई बदले की कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि बिना सर्च वारंट के पुलिस बल पूर्वक हमारे आवास में घुसी। हमारे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। 

बता दें, कि बीते शुक्रवार शाम गोरखपुर पुलिस ने सहजनवा में हुई लूट के मामले में पूर्व बाहुबली मंत्री पं. हरिशंकर तिवारी के घर छापेमारी की थी। पुलिस ने वहां से 6 लोगों को हिरासत में लिया। बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद इनमें से 5 लोगों को छोड़ दि‍‍या। इस मामले में बसपा के विधायक विनय शंकर तिवारी ने छापामारी को सरकार के इशारे पर की गई कार्रवाई बताया था। आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि‍ लूट की बाकी के 67 लाख रुपए विजय यादव के पास हैं। उसके बारे में एक शख्स सोनू पाठक को जानकारी है। वह हरिशंकर ति‍वारी के यहां रहता हैं।