भाजपा पर बरसे राज्यमंत्री पवन पांडेय, कहा-राम की सौदागर है बीजेपी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 05:59 PM (IST)

फैजाबाद(अभिषेक सावंत): प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज फैजाबाद के पांचों विधानसभाओं पर नामांकन प्रक्रिया का आज आखिरी दिन रहा। नामांकन करने पहुंचे सूबे के वन राज्यमंत्री व समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी तेज नारायण पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। अयोध्या व राम को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने भाजपा के खिलाफ न केवल अपनी भड़ास निकाली बल्कि बीजेपी को को राम नाम का सौदागर भी बताया। 

बीजेपी के पास राम नाम के सिवा कोई मुद्दा नहीं 
पवन पांडेय ने आरोप लगाया कि चुनाव शुरू होते ही भाजपा अयोध्या में ही क्या पुरे प्रदेश में राम के नाम को बेच कर अपना वोट हासिल करना चाहती है। बीजेपी के पास प्रदेश में सरकार बनाने के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए राम नाम के सिवा कोई मुद्दा नहीं है। बीजेपी के नेता राम मंदिर और राम नाम पर भगवान का सौदा करने का काम कर रहे हैं। जब चुनाव नजदीक आता है तब राम मंदिर बीजेपी का मुद्दा बनकर उभरता है।

केंद्र में सरकार क्यों नहीं बनवा रहे मंदिर?
उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र में इनकी सरकार है तो क्यों नहीं मंदिर बनवा लेते। बीजेपी सिर्फ राम नाम पर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रही है लेकिन अब जनता इनको समझ चुकी है। बीजेपी के एजेंडे से विकास खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्र की 3 साल की मोदी सरकार में कोई काम नहीं हुआ है। 

भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी जनता
उन्होंने कहा कि राम नाम सपा के लिए आस्था का केंद्र है जिनकी वह पूजा करते हैं उनका सौदा नहीं। जिस तरह से भाजपा ने राम के नाम को बेचने का काम किया है उसी तरह प्रदेश ही नहीं अयोध्या की जनता भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखा कर 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस के गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का काम करेगी। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें