BJP सांसद ने मुलायम को दी परिवार बचाने की शुभकामना, बदले में जो मांगा चौंक जाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2016 - 01:58 PM (IST)

इलाहाबाद: इलाहाबाद से भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने समाजवादी पार्टी में मचे घमासान को लेकर मुलायम सिंह यादव को परिवार बचाने की शुभाकामना दी है। हालांकि इसके बदले में बीजेपी नेता ने जो मांगा उससे सुनकर मुलायम सिंह चौंक जाएंगे। 

दरअसल सपा परिवार में कई दिनों से मचा सियासी घमासान खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। चाचा-भतीजा अपने अपने बयानों को लेकर अड़े हुए हैं। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने दोनों में सुलह कराने की कई कोशिशें की लेकिन सभी नाकामयाब रहीं। मुलायम कि नाकामयाबी के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने परिवार घमासान खत्म करने के लिए मुलायम को सुझाव दिया है। 

इसी कड़ी में बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने मुलायम को परिवार बचाने की शुभाकामना दी है। बदले में उन्होंने कहा कि वे (मुलायम) भी हमें शुभकामनाए दें कि हम 2017 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो कुछ भी हो रहा है उसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि अखिलेश अपने पिता की सलाह लें, अगर मेरी सलाह मानें तो आराम करें। उनके परिवार में जो लड़ाई चल रही है उससे वे थक गए हैं। 

श्यामा चरण गुप्ता 2014 लोकसभा के चुनाव में सपा का दामन छोड़कर भाजपा में आए और सांसद हुए इसलिए उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा सकते हैं। सांसद श्यामा चरण गुप्ता सांसद प्रवास अभियान के तहत भदोही जनपद पहुंचे और पत्रकारों से वार्ता करते हुए यह बयान दिया। उनके द्वारा सांसद प्रवास अभियान के तहत केन्द्रीय योजनाओं की जानकारी दी गयी। साथ ही मिशन 2017 के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मिशन को सफल बनाने की रणनीति भी बनाई। श्यामा चरण गुप्ता ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया और कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए। 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें