आशीष मिश्रा के पेश न होने पर मंत्री ने दी सफाई, कहा- मेरा बेटा निर्दोष... स्वास्थ्य ठीक नहीं, कल होगा पुलिस के सामने पेश

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 04:48 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी ने अपने बेटे आशीष को 'निर्दोष' बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनका बेटा 'अस्वस्थ' है और वह शनिवार को पुलिस के सामने सबूतों के साथ पेश होगा। मिश्रा ने यहां चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "हमें कानून पर भरोसा है। मेरा बेटा निर्दोष है।

PunjabKesari
अजय मिश्रा ने आज बेटे के पेश न होने पर सफाई देते हुए कहा कि उसे बृहस्पतिवार को नोटिस मिला लेकिन उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। वह कल पुलिस के सामने पेश होगा और अपने निर्दोष होने के बारे में बयान और सबूत देगा।'' यह पूछे जाने पर कि विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है, उन्होंने कहा, "विपक्ष तो कुछ भी मांगता है"।

मंत्री ने कहा कि यह भाजपा सरकार है जो निष्पक्ष तरीके से काम करती है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों के बीच उपद्रवी मौजूद थे, मेरा बेटा कार्यक्रम में था। वह किसी भी गाड़ी में उपस्थित नहीं था। अगर मेरा बेटा वहां मौजूद होता तो वह मारा जाता। गौरतलब है कि मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा का नाम तीन अक्टूबर को हुई लखीमपुर हिंसा की प्राथमिकी में है, जिसमें चार किसानों और एक पत्रकार सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static