Shahjahanpur News: चेहरे पर तौलिया और फिर स्ट्रेचर पर बैठकर पानी से बाहर निकले प्रिंसिपल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 07:33 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से 17 जिलों के 700 से अधिक गांव बाढ़ से प्रभावित हैं और पिछले 24 घंटों में बारिश से जुड़ी घटनाओं में 11 लोगों की मौत हुई है। वहीं बाढ़ से उत्तर प्रदेश में जो जिले प्रभावित है उनमें शाहजहांपुर भी शामिल है। जहां पर  बाढ़ का पानी लगातार  अपना कहर बरपा रहा है। यहां गर्रा नदी का जलस्तर खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर है। नेशनल हाईवे पर 3 फीट पानी बह रहा है। मेडिकल कॉलेज में भी 5 फीट से ज्यादा पानी भरा हुआ है। इस बीच शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

तौलिया से चेहरा छिपाए... फिर स्ट्रेचर पर बैठकर पानी से बाहर निकले प्रिंसिपल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण शाहजहांपुर जिले के मेडिकल कॉलेज में 5 फीट से ज्यादा बाढ़ का पानी भरा हुआ है।  इस बीच कॉलेज के प्रिंसिपल राजेश कुमार को बाहर जाना पड़ा। उन्होंने अपने कपड़े बचाने के लिए स्ट्रेचर का सहारा लिया। इस दौरान प्रिंसिपल खुद स्ट्रेचर पर बैठ गए और 4 कर्मचारियों ने  उनका स्ट्रेचर खींचकर बाहर निकाला।

जानिए, मामले के बारे में पूछे जाने पर क्या बोले प्रिंसिपल राजेश कुमार?
बताया जा रहा है कि जब प्रिंसिपल राजेश कुमार से इस मामले के बारे में पूछा गया तो वह तौलिए से अपना चेहरा छिपाते नजर आए। इसके बात उन्होंने फोन पर बताया कि उनके पैर में चोट लगी थी और वो डायबिटीज के मरीज भी हैं। उन्हें कही और ज्यादा इन्फेक्शन ना हो जाए इसलिए उन्होंने पानी से बाहर निकलने के लिए स्ट्रेचर का इस्तेमाल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static