पुलिस भी हैरान: 5 बच्चों के मां की ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ सुनकर

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 07:20 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। एक शादी समारोह में नाच रहे युवक का मात्र डांस देखकर युवती इस कदर दिवानी हुई कि वह पति और अपने 5 छोटे छोटे बच्चों को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। युवती पति को छोड़कर अब प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई है। प्रेम के इस अजीबो गरीब मामले में पुलिस भी हैरान है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्या करे। 

क्या है पूरा मामला?
मामला हरदोई के थाना हरपालपुर के कठेठा गांव का है। यहां के रहने वाले राजेश की शादी 2004 में राखी नाम की युवती से हुई थी। शादी के बाद राकेश दिल्ली अपनी पत्नी के साथ रहने लगा था। इस दौरान राखी के 5 पांच बच्चे पैदा हुए। राजेश के मां-बाप की तबियत खराब होने की वजह से वह बच्चों समेत पत्नी को घर छोड़ गया। किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में गई राखी(40) की मुलाकात अपने से काफी छोटे युवक छोटे (22) से हुई।

आपस में दोनों मिले और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ता गया। अब दोनों के बीच मोबाइल से भी बातें होती रहीं। राखी के पति के अनुसार 18 मई को उसे पता चला की उसकी पत्नी चली गई। काफी ढूढऩे के बाद उसे पता चला की वो हरदोई में जेल रोड़ पे छोटे नामक युवक के साथ रह रही है। पति गया जहां उसकी पत्नी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया। पति ने अपनी पत्नी वापसी के लिए महिला थाने में गुहार लगाई। जिस पर महिला थाना पुलिस प्रेमिका और प्रेमी को थाने लेकर आयी। पर छोटे के प्यार में पागल राखी ने बच्चों और पति की एक न सुनी और थाने में कह दिया की वो छोटे से प्यार करती है और उसके साथ ही रहेगी नहीं तो वह अपनी जान दे देगी।

जाएंगे तो प्रेमी के साथ नहीं तो जान दे देंगे-राखी 
पुलिस पूछताछ में राखी ने कहा, ‘‘हम छोटे (प्रेमी) से प्यार करते हैं। हम जाएंगे तो सिर्फ उसी के साथ नहीं तो अपनी जान दे देंगे। पति से अब पति से मुझे कोई मतलब नहीं है। अब हम पति से प्यार नहीं करते। वहीं बच्चों के सवाल पर कहा कि इनसे मतलब है। 

मैं इससे प्यार नहीं करता हूं-प्रेमी (छोटे)
प्रेमी छोटे का कहना है कि हम एक बारात में गए थे वहां डांस कर रहे थे। डांस इसने कहीं से देख लिया। बातचीत के दौरान राखी ने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। फिर हम दोनों में बातें होने लगी। बातचीत में राखी को मेरे घर का पता चल गया। हमने बात करना बंद कर दिया तो मेरे घर पर आ गई। फिर ढ़ूढ़ते हुए इनका पति आ गया तो मैं इसको थाने लेकर आया। मैं इससे प्यार नहीं करता हूं लेकिन यह करती है। यह मुझे चाहती है। 

पुलिस अधिकारी भी परेशान
प्रेमी-प्रेमिका के चक्कर में पुलिस अधिकारी भी परेशान हैं। महिला पुलिस इंस्पेक्टर कनकलता दुबे के मुताबिक उक्त महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है जबकि पति और बच्चे उसको ले जाना चाह रहे हैं। पुरे प्रकरण को उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। क़ानूनी रूप से जो कार्रवाई होगी की जायेगी।