आरक्षण से नाराज युवक ने CM नीतीश पर फेंकी चप्पल, पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 11:48 PM (IST)

पटनाः जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने बापू सभागार पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश पर एक युवक ने चप्पल फेंक दिया। इस घटना को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है। चंदन तिवारी नाम के लड़के ने कार्यक्रम का उद्धघाटन करने के बाद मंच पर बैठे मुख्यमंत्री की तरफ चप्पल फेंकी। इसके साथ ही युवक ने आरक्षण का विरोध करते हुए सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस पर जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक को गांधी मैदान थाने में ले गई है। 
PunjabKesari

इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में लगे कर्मियों में हड़कम्प मच गया और उन्होंने तुरंत सीएम को सुरक्षा के घेरे में ले लिया। सीएम पर चप्पल फेंकने वाला युवक चंदन औरंगाबाद का रहने वाला है और खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। जदयू छात्र संगम कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आए हुए थे। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

PunjabKesari

जदयू कार्यकर्ताओं ने की युवक की पिटाई
पुलिस उपाधीक्षक नगर सुरेश कुमार ने बताया कि चंदन मानसिक रूप से विक्षिप्त दिख रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज खुद उससे पूछताछ कर रहे हैं। चंदन के गांव वालों ने बताया कि उसके पिता विमलेश सिंह का इलाज रांची के कांके स्थित मानसिक अस्पताल में चल रहा है। जदयू ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर बापू सभागार में छात्र समागम का आयोजन किया था। इसी आयोजन में चंदन ने मंच की ओर चप्पल फेंका। इससे पहले कि पुलिस चंदन को हिरासत में लेती, जदयू कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static