आडवाणी के स्वागत में कभी जुटती थी लाखाें की भीड़, आज एक भी नहीं

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 06:54 PM (IST)

वाराणसीः वाे दाैर था जब बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी की एक मात्र झलक पाने के लिए लाखाें लाेगाें आैर बीजेपी कार्यकर्ताआें की भीड़ जमा हाे जाया करती थी लेकिन आज समय ने एेसी करवट ली है कि इस वरिष्ठ नेता के स्वागत के लिए एक भी बीजेपी नेता नहीं पहुंचा। 

दरअसल बेटी प्रतिभा के साथ लाल कृष्ण आडवाणी कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर धर्म नगरी वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की। लेकिन दुर्भाग्य की बात ये रही कि इस वरिष्ठ नेता की आगुवाई करने के लिये भाजपा का कोई भी बड़ा नेता नहीं पहुंचा।

लाल कृष्ण अाडवानी अपनी बेटी के साथ देव दीपावली के पर्व में शामिल होंगे। देव दीपाली के पर्व में शामिल होने से पहले लाल कृष्ण आडवाणी सर्किट हाउस पहुंचे। वहीं, आडवाणी के वाराणसी दौरे के दौरान सर्किट हाउस में कोई भी बीजेपी का बड़ा नेता नहीं पहुंचा। जबकि जिले में बीजेपी के 8 विधायक हैं जिनमे से 2 योगी सरकार में मंत्री भी हैं।

लोगों से मुलाकात करते लाल कृष्ण अाडवानी 
कार्तिक पूर्णिमा के दिन गंगा घाटों पर देव दीपावली का पर्व मनाया जा रहा है। देव दीपावली की अद्भुत छटा देखने के लिए देशी-विदेशी पर्यटक लाखों की संख्या में जुटे हुए हैं। वहीं, इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवम् सांसद लाल कृष्ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ वाराणसी पहुंचे हैं।