शिवपाल के सेक्यूलर माेर्चा गठन के बाद अखिलेश ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 01:42 PM (IST)

लखनऊः सपा के दिग्गज नेता शिवपाल यादव द्वारा सेक्यूलर माेर्चा गठन के एेलान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्हाेंने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव आएगा, एेसी तमाम चीजें आपको देखने को मिलेंगी। लेकिन हमें इन मुद्दाें पर अपना ध्यान नहीं भटकाना है। हम अपना ध्यान 2019 के चुनाव पर लगाये हुए हैं जिससे ज्यादा से ज्यादा सीट जीत सकें। अखिलेश ने कहा कि ये सब जाे हाे रहा है कोई शक नहीं है कि इसमें बीजेपी का हाथ न हो। 

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस बात को तो मैं नहीं कहता, लेकिन अगर आज और कल की कुछ बातों पर गौर करें तो शक तो होता है। बीजेपी ध्यान भटकाने में माहिर है। समाजवादी पार्टी और साइकिल का सिंबल मेरे पास है। समाजवादी पार्टी की साइकिल बढ़ती जाएगी। मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। सभी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगे। जनता भी बेसब्री से चुनाव का इन्तजार कर रही है। 

जब पूछा गया कि क्या इससे समाजवादी पार्टी को नुकसान होगा, अखिलेश ने कहा क्या नुक्सान होगा? हमने विकास का काम किया है,एक्सप्रेसवे बनवाए हैं, लैपटॉप बांटें है। आगे भी जीतेंगे। 

इस बीच अखिलेश यादव के इस बयान पर बीजेपी ने भी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी लगातार चुनाव हार रही है। मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हारे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नगर निगम और कोआपरेटिव का चुनाव भी हारे। अब अगर कोई विरोध कर रहा है तो उसमें बीजेपी का क्या हाथ? क्या समाजवादी पार्टी बीजेपी के इशारे पर चलती है? 

Ajay kumar