20 वर्षों तक बुआ-भतीजे ने राज किया, लेकिन गरीबों का कुछ नहीं हुआः शाह

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 04:36 PM (IST)

शाहजहांपुरः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि 55 वर्षों तक राहुल गांधी और उनकी कंपनी ने शासन किया, 20 वर्षों तक बुआ-भतीजे ने राज किया, लेकिन गरीबों का इन लोगों ने कुछ नहीं किया।

शाह ने कहा कि यूपी को सपा-बसपा की सरकार ने गुंडों के हवाले कर दिया था लेकिन आज योगी सरकार ने गुंडों को उल्टा लटाकर सीधा कर दिया। अब यूपी में कानून का राज है। अब यूपी के अंदर भू-माफिया नहीं हैं, पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं। दलितों के आधार पर सत्ता हथियाने वालों को कभी दलित का पैर धोते हुए नहीं देखा होगा, लेकिन मोदी ने संतों के पैर धोने के साथ दलितों के पैर भी धोए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। 10 साल तक यूपीए की सरकार थी कोई भी देश में घुसकर कुछ भी कर देता था लेकिन मनमोहन सरकार मौन रहती थी जब मोदी सरकार ने पाकिस्तान से बदला लिया तो पाकिस्तान और बुआ-भतीजा के घर मातम था। हमारी सरकार में 5 साल के अंदर काम हुआ है, वो बोलते रहे गरीबी हटाओ, लेकिन मोदी सरकार ने यह काम शुरू कर दिया। आज पूरे देश के अंदर मोदी-मोदी का नारा सुनाई देता है क्योंकि देश की जनता ने तय कर लिया है कि वो फिर से मोदी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। हर गरीब के दिल से दुआ निकली है कि मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

 

Ruby