बदायूं में फिर खौफनाक वारदात, पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2017 - 01:33 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी श्योराज सिंह ने आज यहां बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र का एक गांव निवासी अपनी पत्नी को दवा दिलाने सहसवान नगर आया था। दवा दिलाने के बाद रात लगभग 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर पत्नी को बैठाकर घर लौट रहा था। उन्होंने बताया कि दंपति की मोटरसाइकिल जब गांव के रास्ते पर स्थित मोड़ के पास पहुंची, तभी अचानक तीन लोगों ने सामने से आकर असलहों के बल पर मोटरसाइकिल को रोक लिया। बदमाशों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद महिला को खींचकर पास ही में खेत में ले गये और कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी भाग गये।

श्योराज सिंह ने बताया कि बमुश्किल अपने पति के पास पहुंची महिला ने उसके मुंह से कपड़ा निकाला। दोनों के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पति के हाथ पांव खोले। इस मामले में बालिस्टर सिंह, कमल प्रकाश और उपेन्द्र सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

गौरतलब है कि एक साल पहले इसी जिले में दो सगी बहनों से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दोनों शवों को पेड़ से लटका दिया था।