मालदा में गरजे CM योगी- ''BJP की सरकार बनते ही गले में तख्ती टांगकर रहम की भीम मागेंगे TMC के गुंडे''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 06:18 PM (IST)

मालदा/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर तुष्टिकरण की राजनीति करने और वोट बैंक की राजनीति के लिए अवैध प्रवासियों को राज्य में आने की अनुमति देकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। योगी ने वादा किया कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो गो तस्करी को एक दिन के भीतर रोक दिया जाएगा। योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार आते ही टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती टांगकर रहम की भीख मांगते फिरेंगे।

मालदा जिले के गज़ोले में एक रैली को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि कभी देश की अगुवाई करने वाला पश्चिम बंगाल अराजक स्थिति का सामना कर रहा है। आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि राज्य में 'लव जिहाद' की घटनाएं हो रही हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार उन्हें रोकने में नाकाम रही है। आदित्यनाथ ने कहा, '' वोट बैंक की खातिर तुष्टीकरण की राजनीति ने न केवल पश्चिम बंगाल, बल्कि देश की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया है। टीएमसी सरकार को शरणार्थियों को नागरिकता मिलने से समस्या है, लेकिन राज्य में अवैध प्रवासियों के आने से कोई दिक्कत नहीं है।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में "जय श्रीराम" का नारे लगाने की अनुमित नहीं है। राज्य के लोग "उनकी धार्मिक भावनाओं से खेलने के लिए" टीएमसी को मुंह तोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा, " पश्चिम बंगाल में' जय श्री राम' का नारा लगाने की अनुमति नहीं है, लेकिन लोग इसे जारी नहीं रखेंगे। बंगाल में 'लव जिहाद' की घटनाएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश में, हमने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए एक कानून बनाया है लेकिन टीएमसी सरकार गाय की तस्करी और 'लव जिहाद', दोनों को रोकने में विफल रही है।'' उन्होंने कहा, '' अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा सत्ता में आती है तो हम 24 घंटे में गाय की तस्करी रोकेंगे।'' पश्चिम बंगाल की 294 सदस्य विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static