4 महीने के अंदर उत्तराखंड को मिला नया मुख्यमंत्री, आज CM पद की शपथ लेंगे ''पुष्कर सिंह धामी''

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 10:22 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के भावी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह रविवार को अपने मंत्रिमंडल के साथ शपथ लेंगे। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि क्या उनके मंत्रिमंडल में सिर्फ पुराने चेहरों को ही जगह दी जाएगी या नए विधायकों को भी शामिल किया जा सकता है, धामी ने कहा कि इस संबंध में अभी होमवर्क चल रहा है और विचार-विमर्श के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

एक प्रश्न के उत्तर में धामी ने कहा कि पार्टी में अधिकतर नेताओं के उनसे उम्र और अनुभव में बड़े होने के बावजूद उनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी में सभी नेता आदरणीय हैं और मैं सम्मान के साथ उनसे मार्गदर्शन लेकर सभी के सहयोग से काम करूंगा।'' उन्होंने कहा कि समय कम होने तथा कोरोना की विकट परिस्थिति के बावजूद अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की चुनौती आसानी से पार हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अपने पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रियों द्वारा किए गए जनहित के कार्यों को वह आगे बढाएंगे और जनता की सेवा का प्रयास करेंगे, जिससे पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के रास्ते में कोई चुनौती नहीं आएगी।

राज्य में कांग्रेस से मिलने वाली टक्कर के बारे में पूछे जाने पर धामी ने कहा, ‘‘हम भाजपा के कार्यकर्ता जमीन पर काम करने वाले लोग हैं जो जनता की सेवा करते हैं और उनसे सीधा संपर्क रखते हैं। हमें टक्कर देने की स्थिति में कोई नहीं है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static