बुलंदशहर में BJP नेता पर कार्रवाई करने वाली महिला पुलिस अधिकारी का हुआ तबादला

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2017 - 07:23 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी नेता को सबक सिखाने वाली महिला पुलिस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर का शनिवार को बुलंदशहर से बहराइच तबादला कर दिया गया। दरअसल श्रेष्ठा ठाकुर ने एक हफ्ते पहले स्थानीय बीजेपी नेता सहित 5 नेताओं को पुलिस कार्रवाई में दखल देने और पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करने के आरोप में जेल भेज दिया था।

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला एक हफ्ते पहले का है। जब बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी का ट्रैफिक रूल तोड़ने पर चालान किया था। चालान काटने से नाराज प्रमोद पुलिस से उलझ गए और नौबत हाथापाई तक आ पहुंची। इसके बाद पुलिस ने बाइक सीज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, स्थानीय नेता इसे अपना सम्मान मान रहे हैं और श्रेष्ठा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, बुलंदशहर से बीजेपी अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज का कहना है कि श्रेष्ठा ठाकुर पर सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य पार्टी नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं, बीजेपी कार्यकर्त्ताओं ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस अधिकारी ट्रैफिक नियमों के नाम पर रिश्वत लेते हैं। हालांकि कार्यकर्त्ताओं के इन आरोपों को सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने सिरे से खारिज कर दिया था।