CORONA की चपेट में आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 03:58 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की है। फिलहाल उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। 



मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं। अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

वहीं इससे पहले उत्तराखंड की राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रेखा आर्य में कोरोना की पुष्टि हुई थी। रेखा आर्य ने ट्वीट कर लिखा था कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं डॉक्टर की निगरानी में हूं। साथ ही इस बीच जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवा ले।  

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में गुरुवार को कोरोना के 620 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 84,689 हो गई है। इस महामारी के कारण अब तक 1384 मरीज जान गंवा चुके हैं।

Nitika