जमीनी विवाद सुलझाने थाने गए लोगों को दबंग फौजी ने पीटा, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 06:04 PM (IST)

लखीमपुर-खीरी(शारिक खान): लखीमपुर खीरी के गोला कोतवाली में जमीनी विवाद को सुलझाने पुलिस चौकी गए दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। आरोपी अरविंद (फौजी) ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस के सामने ही हरीनंदन शुक्ल और उनका पुत्र गोविंद पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हद तो तब हो गई जब अरविंद ने पुलिस के सामने ही पिस्टल निकालकर हरीनंदन को मारने की कोशिश की। सबसे खास बात ये रही कि घटना पुलिस के सामने हुई और वह मूकदर्शक बनी रही।

क्या है मामला?
मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। अलीगंज निवासी अरविन्द मिश्र जो इस समय मणिपुर के इंफाल में तैनात हैं। उनके भाई संदीप मिश्र के खेत के विवाद को निपटने के लिए अलीगंज चौकी गए हुए थे। तभी हरिनंदन शुक्ल उनका पुत्र गोविन्द भी विवाद को सुलझाने चौकी पहुंच गया। तभी चौकी में बैठे फौजी अरविंद मिश्र ने लाडी डंडों से हरिनंदन शुक्ल व उनके पुत्र पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों घायल हो गए। 

पुलिस ने दर्ज किया क्रास मुकदमा 
पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही हद तो तब हो गई जब दबंगों ने पुलिस के सामने ही पिस्टल निकाल दूसरे पक्ष को मारने की कोशिश की। 

मामले को झुठला रही पुलिस 
हरिनंदन की तहरीर पर फौजी व उनके साथियों के विरुद्ध गोला कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं पुलिस इन तस्वीरों को झुठला रही 
है। पुलिस अधिकारी डी एन चौधरी का कहना है कि अगर पिस्टल कोतवाली में निकाला गया है तो इसकी जांच कराई जाएगी। पिस्टल पुलिस 
कस्टडी में है।