उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता का आरोप- मुझे और मेरे परिवार को होटल में किया गया नजरबंद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 11:48 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव गैंगरेप मामले में एक बार फिर पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसे और उसके परिवार को एक होटल में नजरबंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। उनके आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिससे वह बेहद परेशान है।

पीड़िता ने डीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी से अपील करती हूं कि मुझे इंसाफ दिलाया जाए। डीएम ने मुझे होटल के एक कमरे में बंद कर दिया है। मुझे यहां पीने के लिए पानी भी नहीं दिया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि मेरे पिता की तो हत्या कर दी गई अब चाचा को भी ये लोग मार देंगे। हमें आर्थिक मदद नहीं चाहिए। मैं बस इतना ही चाहती हूं की दोषियों को सजा मिले। अगर हमें न्याय नहीं मिला तो मैं अपनी जान भी दे दूंगी।

बता दें कि पीड़िता के पिता की मौत के बाद इस पूरे प्रकरण से जुड़े मामलों की जांच के लिए विशेष जांच दल गठित कर दिया गया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिया है कि विशेष जांच समिति (एसआईटी) मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर बुधवार शाम तक अपनी रिपोर्ट दें। उन्होंने कहा है कि इस मामले में दोषी चाहे जो भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static