Unnao News: दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत: हादसे में 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 10:57 AM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात हसनगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव के पास हुआ। उसने बताया कि पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हसनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया और एक घायल व्यक्ति को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति को प्रारंभिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

बाइकों की भिड़ंत में 3 युवकों की मौत
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि सोमवार देर रात थाना क्षेत्र अंतर्गत अकबरपुर कस्बा के पास हादसे की सूचना मिली जिसके बाद घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एसएचओ ने बताया कि चिकित्सकों ने हसनापुर निवासी हर्षवर्धन सिंह (20) , शेरपुर निवासी विमलेश गौतम (20) और लखनऊ निवासी राजकुमार (25) को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया तथा एक अन्य घायल विकास सैनी को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कन्नौज में ट्रक और बस की टक्कर, 4 यात्रियों की मौत और 21 घायल
उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर मंगलवार तड़के गोरखपुर से दिल्ली जा रही एक बस डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई, जिससे बस में सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई और 21 अन्य यात्री घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बस में करीव 40 यात्री सवार थे। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ. संसार सिंह ने बताया कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है और घायलों को तिर्वा में श्री भीमराव आम्बेडकर राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। एएसपी ने बताया कि जिन घायलों की हालत गंभीर है, उन्हें कानपुर के लिए तुरंत रेफर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा जाम लग गया। कन्नौज पुलिस ने क्रेन से ट्रक और बस को हटवाया जिसके बाद यातायात सुचारू हो पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static