भगवान एेसी सास सभी काे दाे! बेटी हाेने पर बहू काे गिफ्ट की मंहगी कार

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2016 - 11:46 AM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक सास ने बेटी के पैदा होने पर सास ने न सिर्फ उसे गले लगाकर प्यार दिया, बल्कि बहू को एक बेशकीमती कार भी गिफ्ट में दी। सास देवी का कहना है कि बेटी पुरुषों की तुलना में कही ज्यादा अच्छी होती है।  कुछ माह पहले जब बहू खुशबू ने कन्या को जन्म दिया तो सास की खुशी का ठिकाना न रहा और उसने बेटी होने पर खुशियां मनाई।

सास ने घर में रखी थी पार्टी 
पड़ोसी भी बताते हैं कि बेटी के जन्म होने पर सास ने घर में पार्टी रखी थी। पार्टी में भी उसकी खुशी देखते ही बन रही थी। पार्टी के दिन ही सास ने ऐलान कर दिया था कि वह दीपावली पर्व से पहले बेटी को जन्म देने पर बहू को कार गिफ्ट करेगी।पिछले दिनों सास ने होंडा सिटी कार खरीदकर बहू खुशबू को गिफ्ट कर दी। इतना बड़ा तोहफा पाकर बहू की आंखें खुशी से छलक आईं।

खुद काे लकी मानती है बहू
रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी प्रेमा देवी का कहना है कि बेटी को गर्भ में मारने की बुराई तभी खत्म होगी, जब बहू को अपनी बेटी माना जाए। क्योंकि बहू भी किसी की बेटी होती है और जब उसे ससुराल में मां के रूप में प्यार मिलेगा तो उस घर में हमेशा खुशियां रहेंगी। खुशबू का कहना है कि वह बहुत ही सौभाग्यशाली है कि उसे ऐसी सास मिली है, जिसकी आंखों में बेटी की तरह प्यार रहता है।