2 दिन के अंदर ट्विटर पर योगी के 1 लाख फॉलोअर्स

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली: यूपी की सत्ता की बागडोर संभालते ही सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता प्रशंसकों और समर्थकों की संख्या न केवल जमीन पर बढ़ी है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या में खासा इजाफा हुआ है। दो दिन के अंदर ट्विटर पर योगी के फॉलोअर्स की संख्या में लगभग एक लाख की बढ़ोतरी हुई है। इनकी संख्या हर घंटे बढ़ रही है। 

पूरे देशभर से लोग कर रहे हैं योगी को फॉलो
धीरे -धीरे पूरे देशभर से लोग उनको फॉलो करने शुरू कर दिए हैं। बीते शनिवार को जैसे ही यह तय हुआ कि योगी ही यूपी के नए सीएम बनेंगे, उसके बाद से ही ट्विटर पर फॉलोअरों की संख्या बढऩे लगी। शनिवार शाम तक योगी को 1 लाख 47 यूजर्स फॉलो कर थे। सीएम बनने की घोषणा के बाद रविवार रात तक संख्या बढ़ कर 2 लाख 19 हजार तक पहुंच गई। सोमवार को तक यह संख्या 2 लाख 46 हजार  हो गई। इस तरह बीते 48 घंटे में  एक लाख नए फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। 

2011 में योगी ने खोला अपना ट्विटर अकाउंट
5 बार के लोकसभा सांसद आदित्यनाथ ने 2011 में ट्विटर पर अपना अकाउंट खोला था। वो आमतौर पर अपनी पार्टी के हैंडल से किए ट्वीट को ही रिट्वीट करते हैं। उन्होंने अपने अकाउंट से कुल 1157 ट्वीट किए हैं। इसी तरह, शपथग्रहण से पहले फेसबुक पर आदित्यनाथ के ऑफिशियल पेज को 3 लाख 74 हजार 779 लोगों ने लाइक किया था जो अब बढ़कर 4 लाख 26 हजार 984 हो गया है।