यूपीः फूलपुर में बीजेपी नेता पवन केसरी की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 05:07 AM (IST)

आजमगढ़: मंगलवार को फूलपुर नगर पंचायत के सदस्य व भाजपा नेता पवन केसरी की मंगलवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद स्थानीय लोग घायल सभासद को नजदीक के अस्पताल में ले गए। वहां से इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नगर पंचायत के लोचनगंज वार्ड से सदस्य पवन (35) पुत्र राधेश्याम मंगलवार की रात करीब नौ बजे अपने दोस्त आरिफ को शेखपुर तकिया गांव स्थित उसके घर छोड़ने के लिए स्कूटी से निकले थे। मिली जानकारी के अनुसार शेखपुर तकिया के नजदीक पहुंचने पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली पार्षद के सीने में लगी, जबकि दूसरी कनपटी पर लगी। 

गोली लगने के बाद वह कुछ दूर जाकर बाइक समेत गिर पड़े। हमले में पवन के दोस्त आरिफ के अलावा एक महिला के भी घायल होने की बात कही जा रही है। रात 12 बजे के बाद घायल उर्मिला नामक महिला को अस्पताल लाए जाने की सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि पवन के दोस्त आरिफ का कहीं पता नहीं चल सका था। आरिफ कहां है, इसे लेकर पुलिस परिजनों व अन्य लोगों से जानकारी जुटा रही थी।

Pardeep