यूपीः भाजपा विधायक काे मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 01:42 PM (IST)

काैशांबी(शिवनंदन शाहू)-उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का आलम यह है कि भाजपा विधायक को भी मारने की धमकी दी जा रही है। मामला कौशांबी के सिराथू विधानसभा से भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल से जुड़ा है। बृहस्पतिवार की दोपहर सैनी कोतवाली के सिराथू कस्बे में रहने वाले भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल के बेटे मनीष कुमार पटेल के मोबाइल फोन पर 8576826392 नंबर से फोन आया।

फोन करने वाले ने मनीष कुमार को गाली गलौच करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि उसके दादा व फुफेरे भाई समेत पूरे परिवार को भी मार दिया जाएगा। इतना ही नहीं उनके व्यापार को भी तबाह कर दिया जाएगा। 

फोन काटने के बाद मनीष ने मामले की जानकारी पिता विधायक शीतला प्रसाद को दिया तो परिवार मे खलबली मच गई। भाजपा विधायक ने मामले की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक के अलावा गृह सचिव व मुख्यमंत्री को भी प्रेषित कर दिया।

विधायक के परिवार को जान से मारने की धमकी की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिस नंबर से धमकी भरा फोन आया उसे ट्रू कालर में चेक किया गया तो किसी मोहसिन सईद का नाम शो कर रहा है। 

मामले में सीओ सिराथू अंशुमन मिश्रा का कहना है कि विधायक शीतला प्रसाद की तहरीर पर सैनी कोतवाली मे मोबाइल नंबर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।